Despite spending Rs 33 crores in the name of garbage removal, the garbage is still being dumped in the dumping ground.


8 मार्च 2020 को डंपिंग ग्राउंड ज्वाइंट एक्शन कमेटी की ओर से एक मीटिंग का आयोजन किया गया इस मीटिंग में इस पर चर्चा हुई कि 33 करोड रु कचरा हटाने के नाम पर खर्च कर दिया गया उसके बावजूद भी कचरा  डंपिंग ग्राउंड में ही गिराया जा रहा है।
Chandigarh सभा करते हुए शहर के गणमान्य व्यक्ति
कचरे  के पहाड़ को हटाने के नाम पर नागपुर की कंपनी को 33 करोड़ ठेका दे दिया गया। उसके बावजूद भी कचरे का ढेर दिन प्रतिदिन अपना आकार बढ़ाता जा रहा है।
 चाहे कसूर वार जेपी प्लांट कंपनी का हो  या फिर चंडीगढ़ नगर निगम की अनदेखी हो।  दोनों हालातों में नुकसान तो डडू माजरा कॉलोनी के निवासियों  और  इसके आस पास रह रहे चंडीगढ़ के लोगों का ही  हो रहा है  लोगों के स्वास्थ्य पर इस डंपिंग ग्राउंड का दुष्प्रभाव पड़ रहा है
Chandigarh
डंपिंग ग्राउंड पर ही कजरा गिराती हुई नगर निगम की गाड़ियां
 इस मीटिंग में डडू माजरा के लोगों के साथ-साथ रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन sector-38 बेस्ट के  प्रधान पंकज गुप्ता व उनकी कमेटी के कुछ सदस्य भी उपस्थित थे यही नहीं सेक्टर 38 ए रेजिडेंट और सेक्टर 25 से  कई लोग उपस्थित थे
Chandigarh
चर्चा करते हुए फासवेक के मेंबर और स्थानीय लोग

प्रधान पंकज गुप्ता RW 38 West ने कहा कि वे डडू माजरा कॉलोनी के लोगों के साथ हैं उन्होंने कहा कि वह जरूरत पड़ी तो एनजीटी में भी डडू माजरा कॉलोनी के लोगों के साथ जाएंगे और अपनी बात एनजीटी के समक्ष रखेंगे । इस मीटिंग में डडू माजरा कॉलोनी के जाने-कमाने कई गणमान्य व्यक्ति  जैसे कि गीताराम, गुलाब ,  मास्टर सतबीर, मदन सेंनसी,  जितेंद्र तोती बाबा जी,  रवि बंसल मैडम मोना कुलदीप, सतीश,  हुकमचंद आदिवासी, वेद कुमार, रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन सेक्टर 38 वेस्ट के प्रेसिडेंट पंकज गुप्ता, डॉ के.स. चौधरी, और उनकी टीम वे कई और सदस्य, सेक्टर 38A से गौरव जो कि गुरु कृपा समिति के चेयर पर्सन व उनकी टीम भी  ,उपस्थित थे।डंपिंग ग्राउंड ज्वाइंट एक्शन कमेटी के एक्टिव सदस्य विक्रमजीत विकी, विनोद कुमार, आनंद मिस्त्री, दिनेश मदन, भारत पास्टर वै दयाल कृष्ण, फूल कुमार व उनकी पूरी टीम भी  उपस्थित थे।

Comments