मैं और हम सब गुनाहगार हैं कुदरत की सुंदरता का गला घोटने के लिए! यूं ही नहीं। यह हवा जहरीली हुई।

यह बहुत ही खतरे की बात है कि अब डडू माजरा कॉलोनी सेक्टर 38 west ,सेक्टर 38 A, धनास , व हमारे आस पास के  सेक्टर मैं भी कोरोना के मरीज पाए जा रहे हैं।
हमारी सरकार और हमारा मेडिकल डिपार्टमेंट और कारपोरेशन इस पर ठोस कदम उठाए  रहा है।
 जहां पर भी शक होता है उस मोहल्ले में सैनिटाइजर का छिड़काव किया जा रहा है ड्डू माजरा में भी कई मोहल्लों में पता लगने पर या शक होने पर उन महलों में  sanitizer का छिड़काव किया जा रहा है हर मीडिया हर अखबार लोगों को अपने घर से ना निकलने की सलाह दे रहे है।
 उसके बावजूद भी हम मूर्खता दिखा रहे हैं। धड़ल्ले से सड़कों पर गाड़ियां बाइक और टोलियां बनाकर घूम रहे हैं हंसी मजाक भी कर रहे हैं। लेकिन आप लोग अभी भी अज्ञान हैं । आपको वास्तविकता के बारे में पता ही नहीं है। 
मैं डंपिंग ग्राउंड ज्वाइंट एक्शन कमेटी का अध्यक्ष दयाल कृष्ण आप सभी को प्रार्थना करना चाहता हूं कि अपने घर में ही रहे घर से बाहर ना निकले जब तक आपको बहुत ही ज्यादा इमरजेंसी ना हो इससे हम अपने सेक्टर और देश को बचा सकते हैं जो मेरे बहन भाई किसी के घर में काम करने जाते हैं उनसे प्रार्थना है कि वह अभी कुछ दिनों के लिए किसी के घर में भी जाना बंद कर दें चाहे मुश्किलें किसी तरह की भी हो सब से हाथ जोड़कर क्षमा अर्चना करें यह कदम जनहित में  कारगर सिद्ध होगा ।
इसलिए सावधान हो जाइए घर से निकलना बंद कीजिए मोहल्ले में 2 से ज्यादा लोगों खड़े होना बंद करो अगर खड़े होते हैं तो अपना डिस्टेंस  बनाए रखें। अपने मुंह पर मास्क वह हाथों में सैनिटाइजर का इस्तेमाल करें।
 अगर आपके घर में कोई भी मिलने आता है उसे से बाहर ही बात करे घर के अंदर प्रवेश ना करने दें इस तरह की सावधानियों का इस्तेमाल करने से हम अपने चंडीगढ़ और भारत के लोगों को बचा सकते है। और हमारा फर्ज भी है कि जनहित में हम अपना पूरा सहयोग दें।
Dk निवासी  डडू माजरा  कॉलोनी  चंडीगढ़

Comments